Stay Connected with www.ojasalert.in for latest updates

यदि आप अपना नंबर निजी रखना चाहते हैं तो इस एप्लिकेशन का उपयोग करें

दुनिया में कई दोस्त हैं जो अपने दोस्तों को कई अनुप्रयोगों का उपयोग करते हुए परेशान करते हैं। अब कुछ ऐसे ऐप्स हैं जो वे अपने नंबरों के साथ छिपा सकते हैं अर्थात, हर बार जब कोई व्यक्ति उन्हें फोन करता है, तो हर बार एक नई संख्या उनके मूल नंबर के बजाय स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी।

इस ऐप को कॉल करके, आपकी मूल संख्या के बजाय, व्यक्ति के सामने दूसरा व्यक्ति दिखाई देता है अक्सर मित्र मजाक के लिए ऐसे ऐप्स का उपयोग करते हैं लेकिन हमें बताएं कि ये ऐप्स लोगों के लिए खतरनाक हो सकते हैं। हम आपको एक ऐसे आवेदन के बारे में बता रहे हैं जिससे आपको सावधानी बरतनी चाहिए।
इस आवेदन का पूरा नाम 'इंडिया टू फ्री टू इंडिया' है ऐप से कोई कॉल नेट से जुड़ा हुआ है। यही है, उपयोगकर्ता कॉल करने के लिए स्वतंत्र है, लेकिन यह एक नेटपैक होना चाहिए। नेट से कॉल करने के कारण, उपयोगकर्ता की फोन स्क्रीन पर एक नया नंबर प्रदर्शित होता है।


यह ऐप उन उपयोगकर्ताओं द्वारा उपयोग किया जाता है जो अपनी संख्याओं को निजी रखना चाहते हैं महिलाएं इस ऐप का उपयोग कर सकती हैं अगर वे एक नया नंबर कॉल करना चाहते हैं। एप के बारे में विशेष बात यह है कि हर बार एक कॉल दिखाई देगी, एक नया नंबर दिखाई देगा। एक और अच्छी बात यह है कि कॉल इस नंबर पर वापस नहीं लौट सकती है।


Truecaller भी IndyCall ऐप से किए गए कॉल नहीं मिल सकता है


IndyCall ऐप के बारे में


IndyCall - भारत के लिए नि: शुल्क कॉल मुफ्त कॉल एप्लिकेशन एंड्रॉइड यूजर्स प्ले स्टोर से मुफ्त में डाउनलोड किए जा सकते हैं। यह ऐप मोटो एक्स प्ले हैंडसेट में 65 एमबी का स्थान बंद कर देता है। यह ऐप प्रत्येक फ़ोन पर अलग-अलग रिक्त स्थान को रोकता है यह ऐप एंड्रॉइड वर्जन 4.0 आइस क्रीम सैंडविच और उसके नवीनीकरण संस्करण पर स्थापित किया जा सकता है। इस एप्लिकेशन ने अब तक 5 लाख से अधिक लोगों को स्थापित किया है। एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद कोई स्थापना की आवश्यकता नहीं है इस एप्लिकेशन को फोन से अक्सर लेना एक फोन भी नहीं हो सकता। इसलिए इस ऐप को कॉल करने के लिए आपको दो से तीन या अधिक परीक्षण करना होगा

0 comments:

Post a Comment

Menu :
Powered by Blogger.

Google+ Followers

Archive